OnePlus 3 स्मार्टफोन का पहला टीजर जारी


आखिरकार वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3 का आधिारिक टीजर जारी हो गया है। वनप्लस 3 के इस टीजर से हालांकि स्मार्टफोन के डिजाइन व लुक को लेकर कोई जानकारी नहीं मिलती है।

वनप्लस ने अपने नए स्मार्टफोन के इस टीजर को वनप्लस इंडिया के अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। वनप्लस द्वारा पोस्ट किए गए इस 6 सेकेंड के वीडियो से फोन के बारे में कुछ भी पता नहीं चलता है। इस वीडियो से ना तो डिवाइस के डिजाइन और ना ही स्पेसफिकेशन की कोई जानकारी मिलती है।

हालांकि, इस वीडियो में नए वनप्लस डिवाइस के 14 जून को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने की पु्ष्टि की गई है। लॉन्च की पुष्टि के अलावा इस टीजर में बताया गया है कि नया वनप्लस स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर मिलेगा।

बता दें, कि वनप्लस चीन द्वारा इससे पहले डिवाइस के 15 जून को लॉन्च करने की पुष्टि की गई थी। उम्मीद है कि चीन में इस फोन को इंटरनेशनल लॉन्च के एक दिन बाद पेश किया जाएगा। वनप्लस ने जानकारी दी थी कि वनप्लस 3 का वर्चुअल लॉन्च इवेंट 14 जून को आयोजित किया जाएगा। कंपनी के सह-संस्थापक कार्ल पी ने वनप्लस 3 की बिक्री की प्रक्रिया पर भी प्रकाश डाला है। इस स्मार्टफोन को इनवाइट सिस्टम के जरिए नहीं बेचा जाएगा। यह ओपन सेल में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही वनप्लस ने अपने इनवाइट सिस्टम को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है, यानी इसका इस्तेमाल भविष्य में भी किसी प्रोडक्ट के साथ नहीं किया जाएगा।

मज़ेदार बात यह है कि हम वनप्लस 3 के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले से जानते हैं। इनमें 5.5 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट, 4 जीबी रैम/ 32 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिेएंट, 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, 3000 एमएएच या 3500 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर आधारित ओक्सीजनओेएस और एनएफसी शामिल हैं।
Share on Google Plus

About Swadha Singh

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment