...खुल गया सीक्रेट, अब WhatsApp पर मिलेगी ये सबसे बड़ी सुविधा!





आपकी पसंदीदा ऐप व्हॉट्सऐप ने जल्द ही अपने फीचर में नया बदलाव करने वाली है। वो जल्द ही वीडियो कॉलिंग की सुविधा जारी करेगी। व्हॉट्सऐप ने टेस्टिंग के लिए अपने बीटा वर्जन पर वीडियो कॉल बटन जोड़ दिया था, जिसे फिलहाल हटा लिया गया है। वीडियो कॉलिंग के आते ही व्हॉट्सऐप फेसबुक और स्काईप जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा।

बता दें कि वीडियो बटन तो व्हॉट्सऐप पर दिखाई देने लगा है कि अफसोस की बात यह है कि अभी यह वीडियो कॉल के लिए एक्टिव नहीं है। हाल ही में लीक इमेज से पता चला था कि फेसबुक के स्वामित्व वाली इंस्टेंट मैसेजिंग (आईएम) के ऐप आईओएस प्लेटफॉर्म पर बटन का परीक्षण किया गया। आईओएस उपयोगकर्ताओं को पहले अपडेट पाने की उम्मीद है। ऑनलाइन मार्केट में घूम रही खबरों और स्क्रीनशॉट से पता चलता पता चला था कि आईओएस यूजर्स को व्हॉट्सऐप पर वीडियो कॉल बटन दिया गया। अगर ये स्क्रीन शॉट्स असली हैं, तो व्हॉट्सऐप पर वीडियो कॉल का इंटरफेस काफी हद तक वॉयस कॉलिंग जैसा होगा। उपयोगकर्ताओं कॉल म्यूट कर सकते हैं और वीडियो कॉल के दौरान फ्रंट और रियर कैमरे के बीच स्विच कर सकते हैं।

वेबसाइट का कहना है कि यह नया फीचर आंतरिक रूप से परीक्षण के लिए आईओएस व्हॉट्सऐप वर्जन 2.12.16.2 पर डेवलपर्स और बीटा परीक्षकों के लिए पेश किया गया है। आधिकारिक तौर पर, व्हॉटसऐप वीडियो कॉल फीचर के बारे में कोई बात नहीं कही गई है, लेकिन अगले साल तक इसके लॉन्च होने की उम्मीद है।
Share on Google Plus

About Swadha Singh

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment